Bottom Article Ad

कन्नौज का चुनाव नकारात्मक राजनीति खत्म करेगा

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा कि ये कन्नौज का चुनाव नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा। जो कन्नौज की पहचान रही है खुशबू, सुगंध ,खुशबू की मोहब्बत की प्यार का एक बार फिर दौर कन्नौज में आएगा।
श्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज कलेक्ट्रेट में समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो महक कन्नौज की है, जो खुशबू कन्नौज की है उसके आगे बढाने का काम हम लोग करेंगे। कन्नौज के विकास के लिए कन्नौज के लोगों के सम्मान के लिए और कन्नौज की पहचान के लिए, कन्नौज का इतिहास बहुत शानदार रहा है। कन्नौज ने ना केवल भारत में बल्कि दुनिया में स्थान बनाया।
उन्होंने कहा कि जिस विकास को बीजेपी के लोगों ने इसलिए रोका क्योंकि उसको समाजवादियों ने शुरु किया है। इन लोगों ने नकारात्मक राजनीति की है कन्नौज में एक बार फिर से जनता प्यार और भाईचारा लाने का काम करेगी।
उन्होंने अपने पहले चुनाव को याद करते हुए कहा कि जब मैं राजनीति की शुरूआत में यहां आया था उस समय जनेश्वर मिश्र जी अमर सिंह अंकल, नेता जी और आदरणीय आजम खान साहब और बड़ी संख्या में उस समय के नेतृत्व ने साथ दिया। नेता जी ने उस समय यहां से मुझे चुनाव लड़ाने का फैसला लिया था। वो दिन है और आज फिर मैं जनता के बीच में आया हूं। 
उन्होंने कहा कि कन्नौज की जनता ने उस समय भी आशीर्वाद दिया था, मुझे उम्मीद है इस बार भी कन्नौज की जनता उससे बड़ा आशीर्वाद देगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ