Bottom Article Ad

*नमो ऐप के माध्यम से बने विकसित भारत के ब्रांड एम्बेसडर--दिलीप पाण्डेय





भारत के जनप्रिय नेता जन नायक आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने आप सभी से नमो ऐप पर विकसित भारत एंबेसेडर मॉड्यूल में प्रभावी कार्य करने की 100 दिन की चुनौती को स्वीकार करने का आग्रह किया है। आप विकसित भारत के ब्रांड एम्बेसडर बन सकते है। 
 विकसित भारत का एंबेसडर बनना, शक्तियों को संयोजित करने, विकास के एजेंडे का प्रसार करने और विकसित भारत के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करने का एक आदर्श तरीका है।
जिला अध्यक्ष जी ने जिले वासियो से आह्वान किया है खासकर युवा वर्ग से की आप भी इस ओजस्वी अभियान में अपनी सकारात्मक ऊर्जा का उपयोग कर ब्रांड एम्बेसडर बने ताकि आपके साथ जिले का गौरव बढ़े। अगर आप इस अभियान से जुड़ना चाहते है तो सबसे पहले आपको नमो ऐप को डाऊनलोड कर इंस्टाल करना होगा यह पूरी प्रक्रिया निशुल्क है इसमे आपका कोई पैसा खर्च नही होगा। बल्कि अपनी प्रतिभा का उपयोग करके आप इस अभियान के माध्यम से जन मानस की मदद कर सकते है। आप सभी की ताकत से दुनिया को दिखाना है कि लोगों द्वारा संचालित विकास क्या होता है!भाजपा सरकार आम जन की सरकार है। यहाँ सबका साथ सबका विश्वाश और सबके प्रयाश से कठिन से कठिन लक्ष्य आसानी से हासिल किया जाता है। एक एक ब्यक्ति की चिंता करना सबके हितों को ध्यान में रखकर योजना बनाना वा उसका सफल क्रियान्वयन करना हमारी नीति नियत का जीवांत प्रमाण है। अंतिम छोर में खड़े ब्यक्ति तक संकल्प केसाथ  विकसित भारत यात्रा के माध्यम से हम पहुच रहे है। डबल इंजन सरकार की योजनाओ से लाभान्वित करके गरीब कल्याण का कार्य किया जा रहा है। हमारे संकल्पों का कोई विकल्प नही। मोदी की गारंटी यानी पूरी होने की गारंटी। करना यह है कि आपको सरकार की योजनाओ का लाभ लेने हेतु लोगो को जागरूक करना है। सरकार की योजनाओ के बारे में आमजन को बताना है। साथ ही सरकार की योजनाओ से लाभान्वित हो चुके लोगो/ हितग्राहियो के साथ सेल्फी लेकर  नमो ऐप में अपलोड करना है। कार्य बेहद आसान है सिर्फ जरूरत है दृढ़ इच्छाशक्ति की। इन कार्यो से आप अपना नाम रोशन कर सकते है आपके महत्वपूर्ण कार्यो से पूरे जिले का नाम रोशन होगा।विकसित भारत संकल्प यात्रा' के माध्यम से सरकार की योजनाओं को कैम्प लगाकर, जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। सभी नागिरकों और युवाओं से अपील है कि #NaMoApp डाउनलोड करें और विकसित भारत का ब्रांड एंबेसडर बनकर सीधे प्रधानमंत्री श्रीमोदी जी से जुड़ें।विकसित भारत संकल्प यात्रा का सबसे बड़ा मकसद है- कोई भी हकदार, सरकारी योजना के लाभ से छूटना नहीं चाहिए।  
कभी-कभी जागरूकता की कमी से या दूसरे कारणों से कुछ लोग सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रह जाते हैं।  ऐसे लोगों तक पहुंचना हमारी सरकार अपना दायित्व समझती है।  
इसलिए मोदी की गारंटी की ये गाड़ी गांव-गांव जा रही है। हममें से हर कोई विकसित भारत बनाने के लिए सामूहिक प्रयासों में अभिन्न योगदान दे रहा है। विकसित भारत हेतु हम सभी कार्यरत है। विकसित भारत का एंबेसडर बनना, हमारी शक्तियों को संयोजित करने, विकास के एजेंडे का प्रसार करने और भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करने का एक आदर्श तरीका है।
विकसित भारत संकल्प यात्रा ने अपने 50 दिन पूरे किए हैं।इतने कम समय में इस यात्रा से 11 करोड़ लोगों का जुड़ना अपने आप में अभूतपूर्व है।समाज में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकार खुद पहुंच रही है, उसे अपनी योजनाओं से जोड़ रही है।विकसित भारत संकल्प यात्रा सिर्फ सरकार की नहीं बल्कि देश की यात्रा बन चुकी है।
सपनों, संकल्पों और भरोसे की यात्रा बन चुकी है।आइए हम नमो ऐप पर साइन अप करके और विकसित भारत एंबेसडर मॉड्यूल में अत्यधिक प्रभावी कार्यों को करने की 100 दिन की चुनौती को स्वीकार करके इस जन आंदोलन में शामिल हों। जीवन के सभी क्षेत्रों के कुछ सबसे ऊर्जावान और प्रतिभाशाली एंबेसडरों से आदरणीय प्रधानमंत्री जी संवाद भी करेंगे। अतः इस महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षी मिशन में शामिल होकर आप भी इस स्वर्णिम अवसर का लाभ ले। जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने बताया कि नमो ऐप की मॉनिटरिंग और सीधे देख रेख पीएमओ करता है, नमो एप में अपलोड किए गए विषय जवलंत मुद्दे भारत के विकास में सहायक एजेंडे और जन समस्याओं का निराकरण भी तत्काल होता हैl उमरिया जिले से समस्त जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं आम युवा साथी इस नमो ऐप के माध्यम से भारत को आत्मनिर्भर बनाने में अपनी सहभागिता प्रदान कर सकते हैं l

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ